Whatsapp Image 2023 05 13 At 16.48.37

कर्नाटका में कांग्रेस की जीत के बाद कांग्रेस ने वीडियो कार्टून बनाकर लिया बजरंगबली का नाम

न्यूज डेस्क
कर्नाटका राज्य के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी शिकस्त मिली है। भारतीय जनता पार्टी के इस हार पर कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं के द्वारा तीखे प्रहार किए गए हैं।
भारतीय जनता पार्टी के इस हार पर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जय रामनरेश में तीखा व्यंग करते हुए इसे पीएम नरेंद्र मोदी की हार बताया और कांग्रेस की जीत बताया । राहुल गांधी ने इस घटना पर काफी खुशी जाहिर कर जनता की जीत बताया और कहा कि मोहब्बत की दुकान खुली है।
WhatsApp Image 2023-05-13 at 16.48.38 (1)
जबकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने इसे कांग्रेस की जीत बताया और सोनिया गांधी के प्रति आभार व्यक्त किया। अपने मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार भावुक हो गए। और सोनिया गांधी के प्रति अपनी कृतज्ञता जाहिर की।

बता दें कि इस पूरे जीत के समीकरण में कांग्रेस के डीके शिवकुमार बड़ा हाथ  माना जा रहा है। वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया ने भी भाजपा पर तीखे प्रहार किए हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल के द्वारा एक वीडियो कार्टून जारी किया गया है जिसमें बजरंग बली की जय का नारा लगाया गया है और इसके माध्यम से भाजपा पर प्रहार किया गया है।