Img 20230505 Wa0002.jpg

बढ़ते क्राइम के बीच बिहार के मुख्यमंत्री ने डीजीपी भट्टी से मुंह पर कही यह बात

न्यूज डेस्क

बिहार में क्राइम के बढ़ते आंकड़े को लेकर राजनीतिक दलों में हंगामा है। राजनीतिक दल का आरोप है कि बिहार में क्राइम बढ़ा है और लोग इसे प्रभावित हुए हैं। हालांकि सत्ता पक्ष के द्वारा इसे खारिज किया जाता है । उधर , बिहार में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आर एस भट्टी को बिहार का डीजीपी मुख्यमंत्री ने बनाया । ऐसे में डीजीपी आर एस भट्टी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक समारोह में बड़ी बात कही। इस अवसर पर डीजीपी भी स्वयं उपस्थित थे।

दरअसल पूरा मामला गुरुवार का है। डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह पथ में नवनिर्मित विशेष सुरक्षा दल केंद्र मे रिमोट के माध्यम से मुख्यमंत्री के द्वारा विभिन्न पुलिस भवनों का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर उनके द्वारा समारोह को संबोधित ही किया गया ।इस में  बड़ी बात कही।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा डीजीपी भट्टी पर भरोसा

समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट कहा कि DGP भट्टी पर उनको पूरा भरोसा है। उन्होंने मंच पर उपस्थित DGP की तरफ देखते हुए कहा कि उनको पूरा भरोसा है। यह किसी भी अपराधी को छोड़ने वाले नहीं हैं। चाहे वह कहीं भी रहे । यह भी कहा कि डीजीपी भट्टी किसी को  अनावश्यक रूप से फंसाने वाले व्यक्ति भी नहीं हैं। मंच से भट्टी की उन्होंने खूब प्रशंसा की। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव , भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी भी उपस्थित थे।

समारोह में मुख्यमंत्री बोले कि पुलिस वाले घर पर नहीं बैठे रहे। मैं किसी भी समय किसी भी थाना में पहुंच सकता हूं। मुख्यमंत्री के द्वारा यह कहा गया कि किसी भी थाना का अब वह  औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंच सकते हैं। लोगों की सुरक्षा के लिए पेट्रोलिंग लगातार जारी रखने की बात भी अधिकारियों को उन्होंने कही। साथ ही  साथ थाना के लैंडलाइन टेलीफोन को भी चालू रखने को कहे।