Img 20230318 Wa0023.jpg

पुलिस दबिश के बाद मनीष कश्यप ने किया सरेंडर

बेतिया, बिहार

बेतिया के जगदीशपुर ओपी में शनिवार की सुबह तमिलनाडु मामले में विवाद में आए यूट्यूबर मनीष कश्यप ने सरेंडर कर दिया। उससे पहले सुबह सुबह ही भारी पुलिस बल के साथ मनीष कश्यप के घर पर पुलिस ने कुर्की जब्ती की। पुलिस के द्वारा मझौलिया थाना के महनवा गांव स्थित मनीष कश्यप के घर कुर्की जब्ती की गई।

घर में रखे सामान को जब्त किया गया। खिड़की तक उखाड़ लिया गया । यह समाचार मनीष कश्यप को मिलने के बाद मनीष कश्यप ने जिले के जगदीशपुर थाना ओपी पहुंचकर अपना आत्मसमर्पण कर दिया। जिसके बाद उसे अपने कब्जे में पुलिस लेकर आर्थिक अपराध इकाई को सुपुर्द कर दिया।


बता दें कि बिहार पुलिस के आर्थिक अपराध इकाई और बिहार पुलिस के द्वारा मनीष कश्यप पर तीन मुकदमे किए गए हैं । तीनों प्राथमिकी अलग-अलग मामले में हुई है। जिसमें गिरफ्तारी को लेकर बिहार पुलिस के द्वारा एक एसआईटी का गठन किया गया था। मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर लगातार एसआईटी के द्वारा छापेमारी भी हो रही थी । जिसके बाद मनीष कश्यप ने शनिवार को आत्मसमर्पण कर दिया।

मनीष कश्यप के समर्पण की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक बेतिया उपेंद्र नाथ ने बताया कि आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा लगातार मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी हो रही थी। मनीष के विरुद्ध बेतिया में भी एक लंबित मामला चल रहा था। जिसमें कुर्की जब्ती शनिवार को की गई। वहीं समर्पण मनीष कश्यप के द्वारा किए जाने के बाद उसे आर्थिक अपराध इकाई को सुपुर्द कर दिया गया। बता दें कि प्राथमिकी के बाद आर्थिक अपराध इकाई के द्वारा मनीष कश्यप के खातों को फ्रीज कर दिया गया। जिसमें 42 लाख से अधिक रुपए जमा थे। उसके खाते की जानकारी भी सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से आर्थिक अपराध इकाई ने सार्वजनिक कर दिया।

जगदीशपुर ओपी में मनीष कश्यप