Img 20230505 Wa0001.jpg

मंडप पर दुल्हन के मांग में सिंदूर डालते ही दूल्हे ने तोड़ दिया दम

भागलपुर

बिहार के भागलपुर जिला निवासी इंजीनियर दूल्हे ने अपने विवाह के समय मंडप पर दुल्हन के मांग में सिंदूर डाला और विवाह की रस्म की शुरुआत हुई तभी दूल्हे में दम तोड़ दिया । दूल्हे का निधन होने पर शोक की लहर फैल गई और चारों तरफ कोहराम मच गया। अचानक से दूल्हे की मौत पर सभी स्तब्ध रह गए। दूल्हे की मौत की इस घटना की सभी चर्चा कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटी खंजरपुर स्थित झाबुआ कोठी निवासी मुकुंद झा के पुत्र इंजीनियर विनीत की शादी झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के कुम्हार टोला निवासी जन्मजय झा की पुत्री आयुषी से हो रही थी। बुधवार की रात मिरजान स्थित विवाह भवन में शादी समारोह हो रहे थे।

शादी समारोह से पहले बारात में दूल्हे अपने दोस्तों के साथ नाचते हुए भी दिखाई दिए थे। उत्साह और उमंग का माहौल था। वही मंडप पर सिंदूरदान होने के बाद मंगलसूत्र पहनाने समय दूल्हे की मौत हो गई । हालांकि घटना के तुरंत बाद उन्हें बगल के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें तत्काल मृत घोषित कर दिया । चिकित्सकों के अनुसार की हृदय गति रुकने से मौत की यह घटना हुई है। उधर, दुल्हन के पिता जन्मेजय झा के द्वारा दूल्हे के परिवार वालों पर स्वास्थ्य की जानकारी छिपाने और झांसा में रहकर शादी करने की बात कहकर इसे एक साजिश भी बताया है। वहीं स्थानीय थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच कर सबको बरामद करते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।