20240514 063404

सुशील मोदी के निधन पर पीएम ने बताया GST को लेकर एक राज की बात

News Desk

बिहार की राजनीति में महत्वपूर्ण उपस्थिति रखने वाले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का निधन सोमवार की रात में हो गया । वे कैंसर से पीड़ित थे।

उनके निधन पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जहां शोक संवेदना व्यक्त की वहीं विपक्ष के लोगों ने भी अपनी-अपनी संवेदनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से व्यक्त किये। जबकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दुख जताया। वहीं सुशील मोदी को लेकर जीएसटी से संबंधित उनके योगदान को याद किया और उनके निधन पर काफी दुख जताया।

पीएम ने एक्स पर लिखा

पार्टी में अपने मूल्यवान सहयोगी और दशकों से मेरे मित्र रहे सुशील मोदी जी के असामयिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। बिहार में भाजपा के उत्थान और उसकी सफलताओं के पीछे उनका अमूल्य योगदान रहा है। आपातकाल का पुरजोर विरोध करते हुए, उन्होंने छात्र राजनीति से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वे बेहद मेहनती और मिलनसार विधायक के रूप में जाने जाते थे। राजनीति से जुड़े विषयों को लेकर उनकी समझ बहुत गहरी थी। उन्होंने एक प्रशासक के तौर पर भी काफी सराहनीय कार्य किए। जीएसटी पारित होने में उनकी सक्रिय भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति!

जदयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने भी अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा
बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिंह ने भी सुशील मोदी के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा
राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव ने 52 वर्षों से अपने साथी सुशील मोदी के ईंधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की