Img 20230513 Wa0035

पटना पहुंचे बागेश्वर धाम वाले बाबा, भाजपा सांसद ने चलाई गाड़ी

पटना

बिहार में बागेश्वर धाम के पीठाधीश भी धीरेन्द्र शास्त्री के पटना आने को लेकर जहां पिछले 1 महीने से राजनीति गर्म है वहीं इसी गर्म राजनीतिक माहौल के बीच श्री शास्त्री शनिवार की सुबह पटना पहुंचे ।

एयरपोर्ट पर उतरते ही उनका स्वागत भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने किया। इसमें दिल्ली से सांसद सह गायक, अभिनेता मनोज तिवारी के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने उनका स्वागत किया।

मौके पर धीरेन्द्र शास्त्री ने मीडिया कर्मियों को अपने वक्तव्य में स्पष्ट कहा कि वे हिंदू हिंदू करते हैं । उक्त बातें उन्होंने तब कहीं जब मीडियाकर्मियों ने पूछा कि आप पर हिंदू मुस्लिम करने का आरोप लगाया गया है और बिहार में उसका विरोध हो रहा है।

उधर , पटना के नौबतपुर के तरेत मठ में भारी भीड़ उमड़ गई है। श्रद्धालु सुबह से ही बाबा धीरेंद्र शास्त्री को सुनने के लिए पहुंचे हुए हैं। देश भर के कई राज्यों से यहां लोग पहुंचे हैं । जिसमें राजस्थान, उत्तर प्रदेश इत्यादि राज्य के लोग शामिल हैं। आयोजक के द्वारा भव्य पंडाल बनाया गया है जिसमें बर्षा होने पर भी लोगों को परेशानी नहीं होगी । उधर, धीरेंद्र शास्त्री को पटना के होटल पराश  ठहराया गया है। बताया जा रहा है कि होटल में पंडित धर्मेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए बड़े-बड़े लोग पहुंच रहे हैं। जहां बाबा का आशीर्वाद उन लोगों को मिल रहा है। शाम मे आयोजन स्थल पर बाबा का हनुमंत कथा पाठ होना है।

होटल में पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद, पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव, विधान परिषद में विपक्ष के नेता विजय सिन्हा सहित कई नेता भी पहुंचे।

उधर, बाबा बागेश्वर नाथ से मिलने के लिए बंगाल की एक मुस्लिम महिला पहुंची और उसने कहा कि बाबा पर अस्था है। मोबाइल पर देख कर वह अपने कष्ट लेकर बाबा के पास पहुंची हैं।